घर से कहकर गया युवक, 'मेरा पोस्टमार्टम नहीं होने देना', पेड़ पर लटकी मिली लाश

बागपत में सनसनीखेज घटना : घर से कहकर गया युवक, 'मेरा पोस्टमार्टम नहीं होने देना', पेड़ पर लटकी मिली लाश

घर से कहकर गया युवक, 'मेरा पोस्टमार्टम नहीं होने देना', पेड़ पर लटकी मिली लाश

Tricity Today | घटनास्थल

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सनसनीखेज घटना हुई है। शनिवार की शाम किसी बात को लेकर एक युवा परिवार वालों से गुस्सा हो गया। वह खाना खाकर घर से निकला और जाते हुए बोला, "मैं मर जाऊं तुम मेरी लाश का पोस्टमार्टम मत करवाना।" परिवार के सदस्यों ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया। जब वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिवार में खलबली मच गई। उसे खूब तलाश किया लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक का पता लगाया तो रविवार की सुबह खेतों में उसकी लाश एक पेड़ से लटकी मिली है। इस सनसनीखेज घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

बागपत जिले के बड़ौत इलाके में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है। गांव वालों की और से मिली सूचना के बाद मौके पुलिस पहुंची। युवक के शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। युवक का नाम मोनू बताया था, वह बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के औसिक्का गांव का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि मोनू गांव में रहकर ही खेतीबाड़ी का काम करता था। शनिवार की शाम से घर से लापता था। परिजनों ने काफी खोजबीन की थी लेकिन सुराग नहीं मिला। जिसके बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई।

मोनू के एक परिजन ने बताया कि बीती शाम खाना खाने के बाद वह घर से बाहर गया था लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा। उसका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों ने आसपास के खेतों और गांव में तलाश किया। मोनू का सुराग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर शव की तलाश की। परिजनों ने बताया कि बेटा बोल रहा था, "मेरा पोस्टमार्टम नहीं होने देना।" बड़ौत कोतवाली पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.