चाय पीकर एक परिवार के 6 लोगों की हालत बिगड़ी, बीमारों को लेकर सरकारी अस्पतालों में धक्के खाते रहे परिजन

बागपत से बड़ी खबर : चाय पीकर एक परिवार के 6 लोगों की हालत बिगड़ी, बीमारों को लेकर सरकारी अस्पतालों में धक्के खाते रहे परिजन

चाय पीकर एक परिवार के 6 लोगों की हालत बिगड़ी, बीमारों को लेकर सरकारी अस्पतालों में धक्के खाते रहे परिजन

Google Image | Symbolic Photo

Baghpat : बागपत जिले में अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में रविवार की सुबह बड़ा अजीबोगरीब हादसा हुआ है। सुबह-सुबह चाय पीने से एक परिवार के 6 सदस्य बेहोश होकर गिर पड़े। परिजन और पड़ोसी उन्हें लेकर जिले के सरकारी अस्पतालों में दौड़ते रहे। कहीं इलाज नहीं मिल सका। जिला अस्पताल में तो 2 घंटे तक भर्ती होने के लिए ही इंतजार करना पड़ा। जब हालत बहुत ज्यादा बिगड़ने लगी तो सारे बीमारों को बड़ौत के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिजनों ने बताया कि सभी की हालत बेहद खराब है। समय पर उपचार नहीं मिलने के कारण स्थिति ज्यादा बिगड़ गई है।

रविवार की सुबह नगला पुलिस गांव में हुआ हादसा
नंगला पोइस गाव में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार हो गए हैं। सभी बीमारों को बड़ौत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक नंगला पोइस गांव में इंतजार पुत्र हनीफ और उसका भाई एक साथ रहते हैं। रविवार की सुबह इंतजार की पत्नी  ने सबको चाय पिलाई। एक के बाद एक करके परिवार के सभी 6 सदस्य बेहोशी की हालत में आ गए।

बड़े भाई ने घबराकर पड़ोसियों को बुलाया
साथ रह रहे बड़े भाई महताब ने  सभी की हालत देखी तो घबराकर पड़ोसियों को एकत्रित कर लिया। चाय की बात सुनकर कुछ लोगों ने ऊपर रखे टैंक के अंदर देखा तो उसमें छिपकली मरी हुई मिली। छिपकली देखकर सारा मामला समझ आ गया। ग्रामीण सभी को आनन-फानन में बड़ौत सीएचसी लेकर पहुंच गए। सभी सदस्यों को भर्ती कराया गया। वहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में घण्टों बाद भी यह लोग भर्ती नहीं हो सके। मजबूर होकर महताब ने परिवार के सदस्यों को बड़ौत  के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

परिवार के 6 सदस्यों की हालत खराब
परिवार में इंतजार, उसकी पत्नी शबाना, बहन शाहिस्ता, पुत्रवधु मोहसिना सहित दो बच्चे समद और शाहद की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.