यूपी रोडवेज के ड्राइवर ने हेलमेट पहन चलाई बस, अखिलेश यादव बोले- 'जानलेवा बस चलाने की इजाजत किसने दी'

Viral Video : यूपी रोडवेज के ड्राइवर ने हेलमेट पहन चलाई बस, अखिलेश यादव बोले- 'जानलेवा बस चलाने की इजाजत किसने दी'

यूपी रोडवेज के ड्राइवर ने हेलमेट पहन चलाई बस, अखिलेश यादव बोले- 'जानलेवा बस चलाने की इजाजत किसने दी'

Tricity Today | ड्राइवर ने हेलमेट पहन चलाई बस

Baghpat News : बागपत में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उत्तर प्रदेश परिवहन की लोनी डिपो की एक बस का ड्राइवर हेलमेट लगाकर बस चलाता हुआ नजर आ रहा है। जी हां, आपने सही सुना, एक बस ड्राइवर हेलमेट लगा बस चला रहा है। इस वीडियो को देखकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

बारिश की बौछार लगने से पहना हेलमेट, बस का शीशा टूटा था
ट्रैफिक रूल्स में मोटरसाइकिल और स्कूटी जैसे टू व्हीलर पर हेलमेट लगाना जरूर अनिवार्य है, लेकिन बस में हेलमेट लगाने की बात सुनकर सभी चौंक रहे हैं। क्योंकि उत्तर प्रदेश परिवहन की खटारा बस का शीशा टूटा हुआ था और बारिश की बौछार भी पड़ रही थी। उसी से बचने के लिए ड्राइवर ने हेलमेट पहन लिया और बस की बदहाली की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। इसी दौरान बस में सवार किसी यात्री ने ड्राइवर का वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कसा तंज
बताया जा रहा है कि ये गाज़ियाबाद जिले में लोनी डिपो की बस थी। जिसका नम्बर यूपी 63एटी 0041 है। ये बस बागपत जिले के बडौत शहर से होती हुई लोनी की ओर जा रही थी। उसी दौरान बस की बदहाली कहें या विभाग की लापरवाही, बेहतर सुविधा मुहैया कराए जाने के दावों की पोल खोलते हुए यह बस नजर आई। वहीं, बस चालक का हेलमेट लगा वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा है, "बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने की अनुमति किसने दी? उप्र परिवहन की इस बदहाली के लिए क्या बोलें? थैंक्यू का कोई विलोम होता है क्या?"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.