उत्तर प्रदेश के 4 जिलों की ड्रग विभाग टीम ने नकली दवाइयों का किया बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Baghpat : उत्तर प्रदेश के 4 जिलों की ड्रग विभाग टीम ने नकली दवाइयों का किया बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के 4 जिलों की ड्रग विभाग टीम ने नकली दवाइयों का किया बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के 4 जिलों की ड्रग विभाग टीम ने नकली दवाइयों का किया बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार Baghpat : ड्रग विभाग टीम ने गुरुवार को एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। विभाग टीम ने गुरुवार को बागपत और शामली में छापा मारकर नकली दवाइयों की बड़ी खेप का पर्दाफाश किया है। टीम ने मामले का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ड्रग विभाग टीम ने आरोपियों के खिलाफ सिंघावली अहिर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। टीम ने पकड़ी गई दवाइयों को जप्त कर लिया है। 

इन जगहों से किया मामले का खुलासा 
उत्तर प्रदेश के 4 जिलों की ड्रग विभाग टीम को गुरुवार सुबह नकली दवाइयों की बड़ी खेप की जानकारी मिली थी। इसके बाद उन्होंने सुबह सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र के सराय मोड़ से नकली दवाइयों का खुलासा किया था। जानकारी के आधार पर विभाग की टीम और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक मेडिकल स्टोर को भी सील किया। ड्रग विभाग की टीम ने सराय मोड़ के अलावा शामली और कैराना से बड़ी मात्रा में नकली दवाइयों का पर्दाफाश किया है। 

आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा 
टीम ने मेडिकल स्टोर को सील कर मामले में आरोपी अकबर पुत्र फेरऊ, आमिर पुत्र आस मोहम्मद और शब्बीर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पकड़ी गई दवाइयों को जब्त कर लिया गया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.