बागपत में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, 10 राउंड की फायरिंग

बड़ी खबर : बागपत में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, 10 राउंड की फायरिंग

बागपत में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, 10 राउंड की फायरिंग

Tricity Today | विशाल का फ़ाइल फोटो

Baghpat : बागपत के मलकपुर में एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। युवक के शरीर पर गोलियों के कई निशान मिले है। पुलिस ने युवक के शव के पास से करीब 10 खोके बरामद किए है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

10 खोके बरामद
 मामला शहर कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर गांव का है, जहां बीती रात्रि में एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी। युवक का शव गांव में ही सुबह पड़ा मिला है। मृतक युवक की पहचान विशाल पुत्र शीशपाल तोमर (25 वर्षीय) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक के शव के पास से करीब 10 खोके पुलिस ने बरामद किए है। युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गयी है। मृतक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई।
 
गांव में ही कुछ युवकों से विवाद
सुबह के समय मलकपुर गांव के पट्टी मैदा में खास पटरी के पास जब युवक के शव को पड़ा देखा गया तो ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई। ग्रामीणों ने आनन फानन में मामले की जानकारी ग्राम प्रधान और पुलिस की दी। जिसके बाद सूचना पर पहुची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई। युवक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। मृतक का 8 महीने पहले गांव में ही कुछ युवकों से विवाद हो गया था। जिसके चलते आपसे पुरानी रंजिश चली आ रही थी, बताया जा रहा है कि गांव के ही उन लोगों ने विशाल की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है।

तीन लोगों को लिया हिरासत में : एएसपी
बागपत के मलकपुर में हुई हत्या मामले में एएसपी बागपत मनीष मिश्रा ने बताया है कि शीशपाल द्वारा बेटे विशाल की हत्या की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप है, मुकदमा पंजिकृत किया जा रहा है। घटनाक्रम के खुलासे को पुलिस की दो टीमों का गठन कर दिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने तीन लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जल्द ही सभी अभियुक्तो की गिरफ्तारी कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.