गाजियाबाद जिले के खड़खड़ी रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा टला, विधुत तार टूटकर ट्रेन पर गिरा, रेल से कूदे यात्री

बड़ी खबर : गाजियाबाद जिले के खड़खड़ी रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा टला, विधुत तार टूटकर ट्रेन पर गिरा, रेल से कूदे यात्री

गाजियाबाद जिले के खड़खड़ी रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा टला, विधुत तार टूटकर ट्रेन पर गिरा, रेल से कूदे यात्री

Tricity Today | ट्रेन की छत पर गिरा विधुत तार

गाजियाबाद जिले के खड़खड़ी रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा टला, विधुत तार टूटकर ट्रेन पर गिरा, रेल से कूदे यात्री Baghpat News : गाजियाबाद जनपद के खड़खड़ी रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली से सहारनपुर जा रही यात्री ट्रेन की बोगी पर इलेक्ट्रिक तार की रॉड टूटकर गिर गई। इस कारण ट्रेन वहीं रुक गई। तार और रॉड टूट कर टेन के डिब्बे पर गिरने से लोगों में हड़कंप मच गया। ट्रेन रुकते ही यात्री कूद पड़े और दूर खड़े हो गए। बाद में खेकड़ा, बागपत और बड़ौत आदि के यात्री बस से अपने घर के लिए गए।

यात्रियों में मचा हड़कंप
दिल्ली से वाया खेकड़ा, बागपत रोड होकर सहारनपुर जा रही 04429 इलेक्ट्रिक यात्री ट्रेन जब गाजियाबाद जनपद के खड़खड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंची। तभी अचानक ट्रेन की बोगी के ऊपर इलेक्ट्रिक तार और उसको संभालने वाली एक रॉड टूटकर गिर गई। इससे ट्रेन वहीं पर रुक गई। तार टूटकर ट्रेन पर गिरने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्री दहशत में ट्रेन की बोगियों से कूदकर बाहर खड़े हो गए। हालांकि कोई हादसा नहीं हुआ। रेलवे अधिकारियों की सूचना पर दिल्ली से इंजीनियर और मैकेनिकों की टीम मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गई। करीब तीन घंटे ट्रेन खड़खड़ी हाल्ट के पास ही ट्रेन रुकने से अधिकांश यात्री ट्रेन से उतरकर बसों में सवार होकर अपने घर चले गए। 

"जल्द टूटे तार को दुरुस्त कर करेंगे ट्रैन को रवाना" 
खेकड़ा रेलवे स्टेशन अधीक्षक चमनलाल शर्मा ने बताया कि इलेक्ट्रिक लाइन का तार टूटकर गिर जाता है तो स्वतः ही पॉवर सप्लाई बंद हो जाती है। सप्लाई बंद होने से हादसा होने की आशंका नहीं रहती। जल्दी ही इंजीनियरिंग टीम टूटे तार को दुरुस्त कर ट्रेन को रवाना कराएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.