पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी के मकान में लगाया इलेक्ट्रॉनिक बम, युवक झुलसा

Baghpat : पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी के मकान में लगाया इलेक्ट्रॉनिक बम, युवक झुलसा

पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी के मकान में लगाया इलेक्ट्रॉनिक बम, युवक झुलसा

Tricity Today | घायल युवक गौतम

Baghpat news : बिजरौल गांव में पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार की सुबह एक व्यक्ति ने पडोसी के दरवाजे पर इलेक्ट्रॉनिक बम फेंक दिया। इस दौरान आवाज सुनकर जैसे ही युवक ने दरवाजा खोला तो बम फटने से वह घायल हो गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल युवक की मां की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

2 दिन पहले भी हुआ था झगड़ा 
बागपत के बिजरौल गांव में घायल युवक गौतम पुत्र नरेंद्र आपने परिवार के साथ रहता है। उनका पड़ोसी रणबीर के साथ गली और पैसे उधार देने को लेकर विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि 2 दिन पहले भी गौतम की मां कामेश की रणबीर के साथ कहासुनी हुई थी। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह रणबीर ने गौतम के घर पर इलेक्ट्रॉनिक बम फेंक दिया। आवाज सुनकर जैसे ही गौतम ने गेट खोला तो बम फटने से उसका चेहरा झुलस गया। 

मौके से  मिले बम के पुर्जे
सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल, एसएसआई शिवदत्त पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल युवक को सीएचसी पर भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से बम के पुर्जे, सेल, रस्सी, वायर आदि सामान बरामद किए। घटना के मामले में पीड़िता कामेश पत्नी नरेंद्र ने गांव के ही रणवीर के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने रणबीर को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.