भिंडी के खेत में किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

बागपत : भिंडी के खेत में किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

भिंडी के खेत में किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Tricity Today | किसान की गोली मारकर हत्या

भिंडी के खेत में किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप Baghpat News : चांदीनगर क्षेत्र के लहचौड़ा-ललियाना मार्ग पर खेत में भिंडी फसल की रखवाली करने गए मंसूरपुर के एक किसान की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह खेत पर पहुंचे किसानों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल से 3 खोखे मिले। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को लिए भेजा दिया है। किसान की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा है।

फसल की पशुओं से रखवाली करने गए थे खेत पर
मंसूरपुर गांव निवासी मदन पुत्र शिवचरण के खेत ललियाना लहचौड़ा मार्ग पर जमीन उगाई पर ली है। खेत में भिंडी की फसल उगा रखी है। बृहस्पतिवार रात में फसल की पशुओं से रखवाली करने खेत पर गए थे। रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने चारपाई पर सो रहे किसान के सर में गोली मारकर हत्या कर दी।

तीन खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए
सुबह खेत पर पहुंचे आसपास के किसानों ने खून में लतपथ शव पड़ा देखकर स्वजन के साथ पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। पता लगते ही बड़ी संख्या ने ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा। किसान की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजन ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि तहरीर और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.