समाज के तानों से तंग आकर ससुर ने दो पुत्र वधु समेत उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा हड़कंप

बागपत : समाज के तानों से तंग आकर ससुर ने दो पुत्र वधु समेत उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा हड़कंप

समाज के तानों से तंग आकर ससुर ने दो पुत्र वधु समेत उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा हड़कंप

Tricity Today | अस्पताल में भर्ती पीड़ित

समाज के तानों से तंग आकर ससुर ने दो पुत्र वधु समेत उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा हड़कंप Baghpat News : शुक्रवार की सुबह कोताना गांव में समाज के तानों से तंग आकर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी दो पुत्रवधू के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इससे परिवार के अन्य लोगों में हडकंप मच गया। वे आनन फानन में उन्हें लेकर बडौत के मेडिसिटी अस्पताल में लेकर पहुंचे और उन्हें भर्ती कराया। चिकित्सक उनका इलाज करने में जुटे हुए है। एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। 

जहरीला पदार्थ खाकर गेट बंद कर लिया
कोताना गांव निवासी प्रेम (58) पुत्र घासीराम जो वेल्डिंग करने का काम करता है। वह अपनी दोनों पुत्रवधु नीलम पत्नी सचिन और सोनिया पत्नी विपिन शुक्रवार की सुबह घर पर मौजूद थे। जबकि दोनो पुत्र किसी काम से बाहर गए हुए थे। सुबह तकरीबन लगभग पौने ग्यारह बजे तीनो ने अचानक जहर निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया और अंदर से गेट बंद कर लिया।

अभी तक नहीं दी पुलिस को तहरीर
यह देख छत पर मौजूद परिवार और मौहल्ले की महिलाओं ने शोर मचा दिया। जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोडकर तीनो को नगर के बडौत मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर नीलम की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी तक कोतवाली में किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई। सीओ युवराज का कहना है कि यदि तहरीर के आधार पर जांच कर इसमे जो दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.