बाप ने बेटी की गला दबाकर ली जान, हिंडन नदी में फेंकी लाश

बागपत में हत्यारोपी गिरफ्तार : बाप ने बेटी की गला दबाकर ली जान, हिंडन नदी में फेंकी लाश

बाप ने बेटी की गला दबाकर ली जान, हिंडन नदी में फेंकी लाश

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Baghpat : पाचीं गांव में नाबालिग पुत्री की हत्या कर शव हिंडन नदी में फेकने के आरोपी पिता होमगार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके निशानदेही पर शव हिंडन नदी से बरामद कर लिया और उसके खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेजा गया है। वही कार्यवाहक थाना प्रभारी सुसील कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश मे लगातार दबिश दी जा रही है।

16 साल नाबालिक लड़की
पाचीं गांव के होमगार्ड प्रमोद नें अपनी 16 साल नाबालिक बेटी जिया की गला दबाकर 23 फरवरी में हत्या कर शव को ईको गाड़ी में डालकर हिंडन नदी में फेंक आये थे। जिसकी शिकायत अज्ञात व्यक्ति कृष्ण कुमार ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की थी कि पांची गांव में पिता ने अपनी 16 साल नाबालिक लड़की रिया की हत्या कर शव को हिंडन में फेंक दिया था। रिया की हत्या मोहित, सुखबीर, प्रमोद और रोहित ने की है।

भाई के साथ घटना को दिया अंजाम
इसके आधार पर पुलिस नें आरोपी होमगार्ड प्रमोद को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो उनसे बताया की उसकी बेटी जिया शानू नामक लड़के से बात कर रही थी, जो अपनी बुआ की लड़की की शादी में आया हुआ था। जिससे गुस्से में आकर उसने भाई मोहित के साथ मिलकर उसकी गला दबा कर हत्या कर शव मुकारी के पास हिंडन नदी मे फेक दिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.