कान्हा की शिकायत लेकर थाने पहुंची गोपियां, कृष्णा ने कान पकड़कर मांगी माफी

बागपत से हैरान कर देने वाला मामला : कान्हा की शिकायत लेकर थाने पहुंची गोपियां, कृष्णा ने कान पकड़कर मांगी माफी

कान्हा की शिकायत लेकर थाने पहुंची गोपियां, कृष्णा ने कान पकड़कर मांगी माफी

Tricity Today | कान्हा की शिकायत लेकर थाने पहुंची गोपियां

Baghpat News : खेकड़ा क्षेत्र के अर्वाचीन किड्स टेंपल लहचौड़ा में जन्माष्टमी पर्व हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। जन्माष्टमी पर्व के उपलक्ष्य में गोपिया, ग्वाले, राधा, कृष्ण के स्वरूप में बने छोटे-छोटे बच्चे खेकड़ा कोतवाली में कान्हा की रपट लिखवाने पहुच गए। इतना ही नही, गोपियों ने कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा से कान्हा की शिकायत करते हुए कहा कि कान्हा उनकी मटकी फोड़ता है, और सारा माखन चुरा कर खा जाता है। 
 
क्या है पूरा मामला 
गोपियों और ग्वालो की शिकायत सुनकर कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा पहले तो सकपका गए और फिर मुस्कुराए और उन्होंने सभी गोपियों और ग्वालों को रिश्वत के रूप में चॉकलेट देकर संतुष्ट करते हुए कहा कि वह यशोदा मां से इसकी शिकायत अवश्य भेज देंगे और कार्यवाही भी कराएंगे। स्थिति को देखकर उन्होंने कहां की आज भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव है और उन्हें बहुत ही अच्छा लगा जब छोटे-छोटे बच्चे भगवान के रूप में कोतवाली पधारे। उन्होंने इसके लिए विद्यालय के शिक्षक ओर शिक्षिकाओं को बधाई दी और सभी बच्चों को आशीर्वाद दिया। 

कान्हा ने कान पड़कर माफी मांगी
विद्यालय में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में बच्चों ने भक्ति गीतों पर नृत्य किया। माखन की मटकी फोड़ी और मैया यशोदा ने कान्हा का कान खींचकर किसी भी गोपी का माखन न चुराने की हिदायत दी, कान्हा ने कान पड़कर माफी मांगी। कुल मिलाकर आज गोपिकाओं द्वारा थाने में शिकायत करने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.