कांवड़ झांकी देखकर लौट रहे युवक को आधा दर्जन लोगों ने गोलियों से भुना, मौके पर मौत

बागपत : कांवड़ झांकी देखकर लौट रहे युवक को आधा दर्जन लोगों ने गोलियों से भुना, मौके पर मौत

कांवड़ झांकी देखकर लौट रहे युवक को आधा दर्जन लोगों ने गोलियों से भुना, मौके पर मौत

Tricity Today | Shubham

Baghpat News : बागपत में देर रात कांवड़ झांकी देखकर लौट रहे युवकों पर हथियारों से लैस आधा दर्जन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमे दो युवक जान बचाकर भाग गए, जबकि हमलावरों ने एक युवक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है। युवक के सिर और पेट में चार गोलियां लगी हैं। 

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
दरअसल, मौजिजाबाद नांगल गांव के रहने वाले राजपाल शास्त्री के बेटे अजेंद्र उर्फ भारत और शुभम गांव के ही विनोद पुत्र महावीर के साथ बाइक पर गांव के बाहर डाक कावड़ झांकी देखने गए थे। वहां से लौटने के दौरान उन्होंने बाइक स्टार्ट की तो पांच-छह लोग लाठी डंडे और तमंचे लेकर आ पहुंचे और उनपर जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में अजेंद्र और विनोद वहां से जान बचाकर भाग निकले। जबकि अजेंद्र के भाई शुभम को आरोपियो ने घेर लिया और तमंचों से गोलियां बरसा दीं। शुभम के सिर और पेट में चार गोली लगी हैं। घटनास्थल पर ही शुभम की मौत हो गई। आरोपी तमंचे लहराते हुए वहां से भाग निकले। 

पुरानी रंजिश को लेकर किया हमला
जानकारी मिलने पर शुभम के स्वजन और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। शुभम के शव को देखते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े 315 बोर के कई खोखे बरामद किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पीड़ित परिवार से तहरीर ली जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज वारदात की टफतीश में जुटी है | एएसपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.