स्वास्थ्य कर्मी ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

बागपत : स्वास्थ्य कर्मी ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

स्वास्थ्य कर्मी ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Tricity Today | पुलिस थाना

स्वास्थ्य कर्मी ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप Baghpat : खेकड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के गालीबाज चिकित्सक की अभद्रता से क्षुब्ध स्वास्थ्य कर्मी ने फांसी के फंदे पर लटक कर किया आत्महत्या करने की कोशिश की है। खेकडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक के तबादले के बावजूद प्रभारी चिकित्सक बृहस्पतिवार को फिर खेकड़ा सीएचसी पर पहुंच गया और पीड़ित कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ अभद्रता करने लगा। जिससे आहत कंप्यूटर ऑपरेटर ने घर पहुंचकर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया।

जाति सूचक शब्द का प्रयोग
भनक लगते ही युवक की मां ने शोर मचा कर परिजनों को बुलाया और फिर उसकी जान बचाई। पिछले सप्ताह गालीबाज चिकित्सक ने सीएचसी के कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ गाली गलौज की थी। रात में उसके घर पहुंच कर उसके परिजनों के साथ भी अभद्रता की थी। जिसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद उसने उच्च जाति की स्वास्थ्य कर्मी महिला के लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर सबक सिखाने की बात कही थी। व्हाट्सएप का यह स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सीएचसी के सभी स्वास्थ्य कर्मियों ने जिलाधिकारी राजकमल यादव को गालीबाज चिकित्सक की शिकायत कर उसके साथ कार्य करने में असमर्थता जताकर उनका यहां से तबादला कराने की मांग की थी।

मां ने बचाई जान
2 दिन पूर्व डॉ.अरविंद मलिक ने खेकड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर चार्ज संभाल लिया था। लेकिन बृहस्पतिवार को तबादले के बावजूद गालीबाज चिकित्सक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर पीड़ित कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ अभद्रता की। इससे आहत होकर कंप्यूटर ऑपरेटर अस्पताल से घर पहुंच गया और फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या का प्रयास किया। समय रहते पता लगने पर उसकी मां ने शोर मचा कर परिजनों को बुलाकर उसकी जान बचाई। उतारते हुए उसकी जान बचाई। और डायल 112 पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सचिन और उसके परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की। इसके बाद पीड़ित कंप्यूटर ऑपरेटर सचिन ने परिजनों और खेकड़ा सीएचसी के चिकित्सकों के साथ थाने में पहुंचकर आरोपी चिकित्सक के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। सीओ विजय चौधरी का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी। जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही होगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.