हेड कांस्टेबल की बीच सड़क में गुंडागर्दी, मामूली बात पर बाइक सवार को 15 सेकेंड में दी 7 गालियां

BAGHPAT VIDEO : हेड कांस्टेबल की बीच सड़क में गुंडागर्दी, मामूली बात पर बाइक सवार को 15 सेकेंड में दी 7 गालियां

हेड कांस्टेबल की बीच सड़क में गुंडागर्दी, मामूली बात पर बाइक सवार को 15 सेकेंड में दी 7 गालियां

Tricity Today | हेड कांस्टेबल

Baghpat : उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में एक हेड कांस्टेबल ने अपनी सारी हदें पार कर दी। पहले हेड कांस्टेबल ने बाइक सवार चालक को गालियां दी और फिर उसमें थप्पड़ जड़ दिए। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नीरज कुमार जादौन ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। उच्च अधिकारी को कहना है कि पुलिस की कार्यशैली को धूलित करने वाले पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
क्या है पूरा मामला
यह पूरी घटना बागपत के अग्रवाल मंडी टटीरी की है। जहां पर एक बाइक स्टैंड पर खड़ी थी। अचानक बाइक स्टैंड से गिर गई। इस पर वहीं पर डायल 112 खड़ी थी। जैसे ही युवक की बाइक गिरी, वैसे ही डायल 112 पर तैनात चालक आग बबूला हो गया और डायल 112 पर तैनात चालक हेड कांस्टेबल कुंवरपाल एक बाइक सवार युवक को गालियां देने लगा। इतना ही नहीं हेड कांस्टेबल वीडियो में बाइक चालक के साथ मारपीट करता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने लिया बड़ा एक्शन
वीडियो वायरल होने पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने इस पर संज्ञान लिया और  प्रभारी डायल 112 से इसकी जांच कराई। जांच रिपोर्ट मिलने पर एसपी ने डायल 112 के चालक हेड कांस्टेबल कुंवरपाल को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही पुलिस कर्मियों को लोगों के साथ  अच्छा व्यवहार करने के आदेश दिए। एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.