कांशीराम कालोनी में पढ़ी जा रही खुलेआम नमाज, एसपी के आदेशों के बावजूद भी पुलिस नहीं लगा पाई अंकुश

बागपत : कांशीराम कालोनी में पढ़ी जा रही खुलेआम नमाज, एसपी के आदेशों के बावजूद भी पुलिस नहीं लगा पाई अंकुश

कांशीराम कालोनी में पढ़ी जा रही खुलेआम नमाज, एसपी के आदेशों के बावजूद भी पुलिस नहीं लगा पाई अंकुश

Tricity Today | पढ़ी जा रही खुलेआम नमाज

Baghpat News : दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित कांशीराम कालोनी में बने आवासों में एसपी के सख्त आदेशों के बावजूद खुलेआम विशेष समुदाय के लोगों को नमाज पढ़ी जा रही है। इसको लेकर अन्य समुदाय के लोगों में रोष पैदा होता दिख रहा है। जिसकी वजह से मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। लगातार शिकायत मिलने के बावजूद भी कोतवाली पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि क्या कोतवाली पुलिस वहां पर किसी प्रकार के झगड़े या अन्य किसी घटना का इंतजार कर रही है। 

हर शुक्रवार को पढ़ी जाती है नमाज
प्रदेश सरकार ने धार्मिक स्थलों सहित अन्य जगहों पर भीड़ के रूप मेें नमाज पढऩे पर रोक लगा रखी है, लेकिन दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित कांशीराम कालोनी में बने एक आवास में विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा प्रत्येक शुक्रवार को भीड़-भाड़ के माहौल में नमाज पढ़ी जा रही है। यह हालात तब है जब इसकी शिकायत शासन तक जा चुकी है। एसपी नीरज जादौन ने भी प्राप्त शिकायत के बाद बडौत कोतवाली पुलिस को इस पर अंकुश लगाने के लिए कह रखा है, लेकिन इसके बावजूद कोतवाली पुलिस आज तक नमाज पर अंकुश नहीं लगा पाई है।  

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई 
कालोनी में रहने वाले अन्य समुदाय के लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश पनपता जा रहा है और काफी बार इस संबंध में अफसरों को शिकायत कर चुके है। फिर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कॉलोनी वासियों का आरोप है कि पुलिस संरक्षण में यह नमाज पढ़ी जा रही है। वहीं, इसको लेकर कालोनी में तनावपूर्ण स्थिती बनी हुई है। 

पुलिस अधिकारियों ने झाड़ा पल्ला 
इस मामले में सीओ युवराज सिंह ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उनके संज्ञान में यह मामला नहीं है। बडौत कोतवाल प्रभारी मगनवीर सिंह गिल ने भी ऐसा कुछ न होने की बात कहीं और कहा कि पुलिस टीम को भेजकर इस पर अंकुश लगाया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.