ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से मजदूर की मौत, बस की टक्कर से 2 ने तोड़ा दम

बागपत में दो दर्दनाक हादसे : ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से मजदूर की मौत, बस की टक्कर से 2 ने तोड़ा दम

ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से मजदूर की मौत, बस की टक्कर से 2 ने तोड़ा दम

Tricity Today | मृतक साबिर और साहिब

Baghpat News : ढिकोली गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली के नीचें जैक लगाते समय ट्राली के नीचें दबनें से मजदूर की मौत हो गयी। वहीं दूसरी तरफ बाइक सवार दो युवकों की बस की टक्कर लगने से मौत हो गई।सूचना पाकर पहुंची पुलिस नें युवक के शव का पचंनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पहला मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के अररिया जिला के ग्राम बोसी निवासी ट्रेक्टर चालक 24 वर्षीय मरगुम आलम बडागांव के प्रदीप त्यागी के वहां कार्य करता है। दोपहर के समय वह ट्रेक्टर ट्राली लेकर ढिकोली गांव की ओर जा रहा था। जहां ढिकोली निवासी कालू पुत्रं होशियार सिंह के कोहलू के पास उसकी ट्राली खराब होनें पर ट्राली के नीचें जैक लगाकर उसे ठीक करने लगा उसी दौरान ट्राली उसके ऊपर गिर गयी। जिसके कारन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्राली की आवाज सुन कलेसर पर काम करने वाले ग्रामीण वहां पहुंचे और उसे घायल अवस्था में पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया। उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत धोषित कर दिया। मृतक के ममेरा भाई मौहम्मद अन्सार की सूचना पर पहुचें थाना प्रभारी शिवदत नें मृतक के शव का पचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरा मामला                  
बड़ौत बुढ़ाना मार्ग पर बामनौली गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की बस की टक्कर लगने से मौत हो गई। बड़ौत बुढ़ाना मार्ग पर बामनौली गांव के सामने बड़ौत से नंगला कनवाड़ा लौट रहे दो युवकों साबिर पुत्र अख्तर 20 वर्ष व साहिब पुत्र फैय्याज 21 वर्ष की बाइक एक वाहन को ओवरटेक करते समय सामने से आ गयी उसी दौरान बाइक की रोडवेज की अनुबंधित बस से टक्कर हो गई। जिसमें दोनो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची दोघट थाना पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया। जबकि चालक परिचालक बस छोड़कर भाग निकले। थानाध्यक्ष दोघट भूरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों को पंचनामा भरकर बागपत पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने बताया की मृतक साहिब के परिवार में पत्नी नर्गिस, बेटा इस्माईल, पिता फैय्याज, मां अनवरी, भाई खालिद है। जबकि साबिर के परिवार में पिता अख्तर, मां जनोबा भाई साबिर है। थानाध्यक्ष दोघट भूरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की अभी तक तहरीर नहीं आई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.