क्लाइंट को लेकर आपस में भिड़े वकील, महिला को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

बागपत : क्लाइंट को लेकर आपस में भिड़े वकील, महिला को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

क्लाइंट को लेकर आपस में भिड़े वकील, महिला को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

Tricity Today | घायल महिला

Baghpat News : तहसील में शुक्रवार दोपहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब क्लाइंट को लेकर एक महिला और एक पुरुष अधिवक्ता आपस में भिड़ गए। जहां बीच बचाव कराने पहुंचे सीओ के सामने भी काफी देर तक जूतम-पैजार होती रही। जिसमें एक महिला अधिवक्ता घायल हो गई। डंडे से किया वार
मारपीट में घायल हुई महिला अधिवक्ता सुदेश चौहान ने बताया कि वह तहसील के बाहर खड़ी हुई थी, तभी दूसरे अधिवक्ता ने वहां आकर उसके सिर पर डंडे से वार कर घायल कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। जिसके बाद वहां आए अन्य लोगों  ने भी उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। जहां सीओ देवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों अधिवक्ताओं को रोकने का प्रयास किया। सीओ के सामने भी मारपीट होती रही। जिसमें पुलिस ने मारपीट करने के मामले में एक अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया। उधर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद घायल महिला अधिवक्ता का सीएचसी में उपचार कराया गया।

हिरासत में लिए अधिवक्ता को खींचने का प्रयास
तहसील में अधिवक्ताओं के बीच मारपीट होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया, जिसे फैंटम पर बैठाकर ले जाने लगे तो एक महिला अधिवक्ता ने उसे पकड़कर खींचने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी किसी तरह अधिवक्ता को वहां से लेकर कोतवाली आए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.