किशोर न्याय बोर्ड से हत्या के मामले में पत्रावली गायब, पुलिस ने किया चोरी का मुकदमा दर्ज

बागपत : किशोर न्याय बोर्ड से हत्या के मामले में पत्रावली गायब, पुलिस ने किया चोरी का मुकदमा दर्ज

किशोर न्याय बोर्ड से हत्या के मामले में पत्रावली गायब, पुलिस ने किया चोरी का मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Photo

Baghpat News : किशोर न्याय बोर्ड से हत्या के एक केस की पत्रावली गायब हो गई है। इस संबंध में कोतवाली पर चोरी के धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है। जिला प्रोबेशन कार्यालय में कार्यरत विधि सह परिवीक्षा अधिकारी ममता शर्मा ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि जिला प्रोबेशन अधिकारी ने उन्हें सप्ताह में दो दिन (शुक्रवार और बुधवार) किशोर न्याय बोर्ड में कार्यों में सहयोग के लिए अस्थाई रूप से संबद्ध किया गया था। कार्यालय में कार्यरत प्रतीक्षा और रविता शर्मा को किशोर न्याय बोर्ड में पूर्ण रूप से संबद्ध हैं। 

किशोर न्याय बोर्ड 13 मई को डीएम बागपत को पत्र भेजा
उन्होंने बताया कि पत्रावली पर कार्य और रखरखाव कार्यालय कर्मचारी रविता शर्मा और प्रतीक्षा संयुक्त रूप से करतीं थीं। 24 दिसंबर 2021 को हत्या के केस की जाएगी। पत्रावली विचारण के लिए नियत थी। पूछने पर उन्होंने बताया कि उक्त पत्रावली गायब हो गई है। यह केस बड़ौत कोतवाली में 2003 में दर्ज हुआ था। समस्त विचारण पत्रावली का चार्ज प्रभार जिला प्रोबेशन कार्यालय के कनिष्ठ सहायक योगेश कुमार शर्मा के पास था। प्रधान मजिस्ट्रेट किशोर न्याय बोर्ड 13 मई 2022 को डीएम बागपत को पत्र भेजा।

पुलिस ने पत्रावली के मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज किया
डीएम के आदेश के बाद जिला प्रोबेशन अधिकारी ने 25 मई 2022 को बागपत कोतवाली प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि किशोर न्याय बोर्ड से गायब हुई पत्रावली के मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.