चलते ट्रक में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर हुआ राख

Baghpat News : चलते ट्रक में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर हुआ राख

चलते ट्रक में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर हुआ राख

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Baghpat News : गुरुवार को क्षेत्र के पिलाना-बन्थ्ला मार्ग पर पिलाना गांव के पास कपड़े से लदे ट्रक में अचानक आग लग गई। जिससे ट्रक सहित करीब 80 लाख रुपये का कपड़ा  जलकर राख हो गया। चालक ने पुलिस को घटना की जानकरी दी। घंटो के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। ट्रक चालक और क्लीनर से पुलिस पूछताछ में कर रही है। पिलाना के पास हुई घटना
बृहस्पतिवार की सुबह करीब तीन बजे पिलाना के पास चलता हुआ ट्रक आग का गोला बन गया। ट्रक मालिक और चालक राजकुमार पुत्र रतनसिंह निवासी गांव चिन्दोडा थाना जानसठ मुजफ्फरनगर ने बताया कि वह लोनी के स्टोन वेल गारमेंट कम्पनी का माल अपने ट्रक में भरकर मुजफ्फरनगर जा रहा था। जब वह पिलाना-बन्थ्ला मार्ग पर पिलाना गांव के पास पंहुचा तो पीछे से आ रही गाड़ी के चालक ने उसे बताया कि गाड़ी  मे आग लगी हुई है। चालक ने गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर दी।

फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची
रात को ट्रक को रोकने के दौरान विकराल रूप ले लिया। चालक ने आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने फायर वालों को सूचित किया। फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर पाया पाया। ड्राइवर ने बताया कि ट्रक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। मौके पर कपड़े के मालिक भी पंहुचे। पुलिस ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को थाने ले गई। क्राइम इंस्पेक्टर इंदरपाल सिंह ने बताया कि प्रथम जांच से आग कारण शार्ट सर्किट लग रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.