अगर किसी ने जबरदस्ती मुस्लिम समाज की कटवाई दाढ़ी तो होगी कार्यवाही

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य सैय्यद शहजादी बागपत में बोली- अगर किसी ने जबरदस्ती मुस्लिम समाज की कटवाई दाढ़ी तो होगी कार्यवाही

अगर किसी ने जबरदस्ती मुस्लिम समाज की कटवाई दाढ़ी तो होगी कार्यवाही

Tricity Today | राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य सैय्यद शहजादी

Baghpat : बागपत में पत्रकारों से बातचीत में दारुल उलूम के फैसले पर  सैय्यद शहजादी ने कहा कि दाढ़ी कटवाने पर निष्कासन की शिकायत मिली तो कार्रवाई करेंगे। बागपत में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य कुमारी सैय्यद शहजादी ने कहा कि दारुल उलूम देवबंद के छात्रों के दाढ़ी कटवाने पर निष्कासन करने के फैसले के बारे में पता चला है। इस मामले में हम सीधे तौर पर कुछ नहीं कह सकते, लेकिन किसी को निष्कासित करने की शिकायत मिलने पर जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

“हर किसी को मिले न्याय”
सैय्यद शहजादी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमारे देश में लोकतंत्र है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते है कि हर किसी को न्याय मिलना चाहिए। अगर किसी को लगता है कि अल्पसंख्यक होने के कारण उसके साथ अन्याय हो रहा है और उसे दाढ़ी कटवाने पर निष्कासित किया जाता है। ऐसे में वह हमारे पास शिकायत करे तो वहां के डीएम व एसपी से इस बारे में पूछा जाएगा कि आखिर ऐसा क्यों हुआ है। इसके साथ ही मामले में आयोग की बैठक करके फैसला लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.