मिस्ड कॉल युवक के लिए बना जी का जंजाल, छपरा से बागपत पहुंचा प्रेमिका से मिलने, फिर हुआ बड़ा कारनामा

Baghpat News : मिस्ड कॉल युवक के लिए बना जी का जंजाल, छपरा से बागपत पहुंचा प्रेमिका से मिलने, फिर हुआ बड़ा कारनामा

मिस्ड कॉल युवक के लिए बना जी का जंजाल, छपरा से बागपत पहुंचा प्रेमिका से मिलने, फिर हुआ बड़ा कारनामा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Baghpat | Chhapra : कहा जाता है कि प्यार में प्रेमी या प्रेमिका किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सामने आया है। केवल एक मिस्ड कॉल से बिहार के जिला छपरा के युवक को बागपत की युवती से प्रेम हो गया। दोनों के बीच फोन पर बातें होना शुरू हो गई। युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव आ पहुंचा। इसके बाद प्रेमिका से मिलने आए युवक को गांव के कुछ व्यक्तियों ने पकड़ लिया और नलकूप पर बंधक बनाकर यातनाएं दी। इस मामले की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिस्ड कॉल के जरिए बातचीत शुरू
मूलरूप से बिहार के छपरा जनपद के गांव टाहलडोला निवासी युवक मिंटू और बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की कुछ दिन पहले मोबाइल पर मिस्ड कॉल के जरिए बातचीत शुरू हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में जान पहचान हुई। इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर फ्रेंड बन गए। युवक और युवती फोन पर बात और चैटिंग करने लगे। इसी बीच दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवती ने युवक को मिलने के लिए अपने गांव में बुलाया। 31 जुलाई को युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव में पहुंचा। शक होने पर गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद खेत में ले जाकर नलकूप पर बने कमरे में बंद कर यातनाएं दी।  

बंधक की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी
इस प्रेम प्रसंग की कहानी पूरे गांव में तेजी के साथ फैलने लगी। युवक की बंधक की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नलकूप से युवक को छुड़ाया। इसके बाद पीड़ित को पुलिस ने अस्पताल में ले जाकर मेडिकल जांच करवाया। युवक ने आरोप लगाया है कि आरोपित उसे बिजली का करंट लगाकर उसकी हत्या करना चाहते थे।
 
5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बालैनी थाना प्रभारी विरजा राम ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.