सिर में गोली मारकर मिस्त्री की हत्या, पुलिस ने  बताया हादसा

Baghpat News : सिर में गोली मारकर मिस्त्री की हत्या, पुलिस ने बताया हादसा

सिर में गोली मारकर मिस्त्री की हत्या, पुलिस ने  बताया हादसा

Tricity Today | मृतक

Baghpat News : बरसिया गांव में मिस्त्री की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस तीन ‌दिन तक हादसा बताती रही। गोली लगने के तीन दिन तक बाद उपचार के दौरान मिस्त्री की मौत होने पर पोस्टमार्टम में उसके सिर में गोली मिली।
तिलपनी गांव निवासी जमशेद ने बताया कि उसका भाई खुर्शीद (55) पुत्र हातम अली पिछले 15 वर्षों से बरसिया गांव में टायर पंचर की दुकान कार्य करता था और अपने परिवार के साथ बरसिया गांव में ही रहता था। 25 मार्च को वह अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। तभी कुछ लोगों ने उसके भाई खुर्शीद के सिर में गोली मार दी और भाग गए।

घायल खुर्शीद का पिलाना सीएचसी में उपचार कराया गया, जिसकी हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया। जिसका दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। सिर में गोली फंसी होने के कारण तीन दिन बाद उपचार के दौरान मंगलवार को खुर्शीद की मौत हो गई। जिसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में मृतक खुर्शीद के सिर में गोली फंसी मिली। जिसकी सूचना मिलने पर शव लाने के लिए गांव के काफी संख्या में लोग दिल्ली रवाना हो गए। उधर मृतक 25 मार्च की रात  में मिस्त्री के सिर में गोली लगने के बाद पुलिस हादसा होने का दावा करती रही। जिसमें तीन दिन तक पुलिस यहीं दावा करती रही, लेकिन खुर्शीद की मौत होने के ब‌ाद पुलिस के दावे की पोल खुलकर सामने आ गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.