बेटे की तलाश करने आई पुलिस के सामने मां-बेटी ने खाया जहर, एक की मौत

बागपत से बड़ी खबर : बेटे की तलाश करने आई पुलिस के सामने मां-बेटी ने खाया जहर, एक की मौत

बेटे की तलाश करने आई पुलिस के सामने मां-बेटी ने खाया जहर, एक की मौत

Tricity Today | मृतका स्वाति

Baghpat News : छपरौली क्षेत्र के एक गांव में युवक को पकड़ने आई पुलिस के सामने मां और उसकी दो बेटियों ने जहर खा लिया। आनन-फानन में पुलिस तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर हालत में तीनों को हायर सेंटर रेफर किया गया। इस दौरान एक युवती की मौत हो गई। घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

आसपास के घरों की छत से दाखिल हुए पुलिसकर्मी 
छपरौली क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की ने 10 दिन पहले गांव के ही एक युवक पर बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया था। इस संबंध में लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर दे रखी है। मंगलवार को देर रात लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि आरोपी युवक अपने घर आया है। इस पर छपरौली थाने की पुलिस युवक के घर पहुंची। पुलिस के काफी प्रयास करने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पुलिसकर्मी आसपास के घरों की छत से युवक के घर में दाखिल हुए। 

पुलिस से तंग आकर खाया जहर 
पुलिसकर्मियों ने युवक को तलाशने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। युवक की मां गीता, बेटी प्रीति और स्वाति ने इसका विरोध किया। आरोप है कि पुलिस वालों ने उनकी एक न सुनी और बेटे का पता जानने के लिए दबाव बनाया। पुलिस से तंग आकर महिला और उसकी दोनों बेटियों ने पुलिसकर्मियों के सामने ही जहरीला पदार्थ (सल्फास) खा लिया। यह देख पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। 

इलाज के दौरान एक बेटी की मौत
जहरीला पदार्थ खाने के बाद पुलिसकर्मी मां-बेटियों को अस्पताल लेकर पहुंचे। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तबियत ज्यादा ख़राब होने पर चिकित्सकों ने तीनों को मेरठ रेफर कर दिया। इलाज के दौरान देर रात एक बेटी स्वाति की मौत हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.