मामूली कहासुनी को लेकर शराब पी रहे युवक की काटी गर्दन, पुलिस को देख फरार हुए आरोपी

Baghpat : मामूली कहासुनी को लेकर शराब पी रहे युवक की काटी गर्दन, पुलिस को देख फरार हुए आरोपी

मामूली कहासुनी को लेकर शराब पी रहे युवक की काटी गर्दन, पुलिस को देख फरार हुए आरोपी

Google Image | मौके पर पहुंची पुलिस

मामूली कहासुनी को लेकर शराब पी रहे युवक की काटी गर्दन, पुलिस को देख फरार हुए आरोपी Baghpat : बागपत के गुराना रोड पर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। गुराना रोड स्थित गली नंबर 8 में एक युवक शराब पी रहा था। जिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर धारदार हथियार से गला काट दिया। घटना से लोगों में भगदड़ मच गई। सुचना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वही अन्य आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए। 

मोहल्ले के ही युवक से हुई थी कहासुनी 
बिनोली रोड पर अजित अपने परिवार के साथ रहता है। अजीत गुरुवार की शाम को गुराना रोड स्थित गली नंबर 8 में अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान अजीत कि मोहल्ले के एक युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। युवक कुछ समय बाद अपने दोस्तों के साथ वापस आया और अजीत के साथ मार पिटाई करने लगे, वही लोगों ने पथराव भी किया। 

पुलिस ने दो हमलावरों को पकड़ा 
अजीत जान बचाने के लिए एक घर में घुस गया जहां आरोपियों में घर में घुसकर धारदार हथियार से अजीत का गला काट दिया। घटना से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया, वही घायल अजीत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

पुलिस का बयान 
एसएसआई शिवदत्त ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.