अश्लील ऑडियो वायरल मामला, एसपी ने सीओ और इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

बागपत : अश्लील ऑडियो वायरल मामला, एसपी ने सीओ और इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

अश्लील ऑडियो वायरल मामला, एसपी ने सीओ और इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Baghpat News : अश्लील ऑडियो वायरल होने की शिकायत के बावजूद कार्रवाई न किए जाने पर एसपी ने सीओ और कोतवाल के प्रति कड़ी नाराजगी जताई। एसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

सीओ और कोतवाल कुमार शर्मा को कड़ी फटकार
क्षेत्र कोतवाली बड़ौत के एक गांव की छात्रा का अश्लील ऑडियो वायरल किए जाने की शिकायत पर कोतवाली पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत एसपी से की। जिस पर एसपी ने सीओ युवराज सिंह और कोतवाल देवेश कुमार शर्मा को कड़ी फटकार लगाई। एसपी ने मामले में तुरंत सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास
नगर के एक डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम की छात्रा को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर एक अश्लील ऑडियो वायरल किया था। छात्रा को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने अपने पेपर छोड़ दिया क्षुब्ध होकर खुद को एक कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने किसी प्रकार उसे बचाकर उसका उपचार कराया है। आरोप है कि इस मामले में की सूचना चौकी इंचार्ज, कोतवाल व सीओ को दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ
छात्रा के परिजन एसपी नीरज कुमार जादौन से मिले और पूरे प्रकरण की जानकारी दी। इस मामले में सीओ युवराज सिंह ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दरअसल, मामला कोतवाली दो लोगों को हिरासत में ले लिया बड़ौत के एक गांव का है। गांव के है। जल्द ही जांच कर कार्रवाई कुछ लोगों ने गांव की रहने वाली की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.