खाने के बाद टहलने निकले युवक की दर्दनाक मौत, बेकाबू कार ने ली जान

बागपत : खाने के बाद टहलने निकले युवक की दर्दनाक मौत, बेकाबू कार ने ली जान

खाने के बाद टहलने निकले युवक की दर्दनाक मौत, बेकाबू कार ने ली जान

Tricity Today | मृतक

खाने के बाद टहलने निकले युवक की दर्दनाक मौत, बेकाबू कार ने ली जान Baghpat News : देर रात्रि टहलने गए दो दोस्तों में से एक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के करीब दो वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। उसकी एक छह माह की बेटी भी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जोरदार टक्कर
कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट रोड निवासी जुनेब पुत्र याकूब अपने साथी शादाब के साथ खाना खाने के बाद लाइट न आने के कारण टहलने के लिए वंदना चैक की ओर गया था। जानकारी के मुताबिक, टहलने के बाद वे दोनों वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे मेरठ रोड पर वंदना चैक से कुछ ही दूरी पर पहुंचे तो पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उससे जोरदार टक्कर मार दी हादसे में जुनेब लहुलूहान हो गया, जबकि शादाब को भी मामूली चोट आई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल जुनेब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर परिस्थितियों को देखते हुए उसे दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया। जीटीबी में कुछ समय बाद ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। गमगीन माहौल में पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी कार चालक इकराम पुत्र इसरार निवासी माता कालोनी को भी हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी रवि रतन का कहना है कि आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधर पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.