युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, युवक ने कहा-72 टुकड़े कर दूंगा

बागपत में श्रद्धा कांड दोहराने की धमकी : युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, युवक ने कहा-72 टुकड़े कर दूंगा

युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, युवक ने कहा-72 टुकड़े कर दूंगा

Google Image | Symbloic Image

बागपत : एएनएम के कोर्स के लिए संस्थान में प्रवेश दिलाने के बहाने शामली के एक युवक ने युवती से दो लाख रुपये हड़प लिए। रुपये का तगादा करने पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। आपत्ति करने पर श्रद्धा की तरह 72 टुकड़े करने की धमकी दी। युवती इतनी भयभीत है कि उसने चेतावनी दी कि आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा के जनपद सोनीपत की एक कंपनी में नौकरी करती थी। वहां पर शामली के ग्राम बड़ौत निवासी युवक रोहित से मुलाकात हो गई थी। आरोप है रोहित ने मेरठ के एक संस्थान में एएनएम के कोर्स के लिए प्रवेश दिलाने का वादा किया। इसके एवज में दो लाख रुपये लिए। लेकिन, युवक ने न संस्थान में प्रवेश दिलाया और न ही रुपये लौटाए। रुपये का तगादा करने पर ब्लैकमेल करने लगा। शारीरिक संबंध का दबाव बनाया। आपत्ति करने पर श्रद्धा की तरफ 72 टुकड़े करके की धमकी दी। 

थाना प्रभारी प्रदीप ढोंडियाल का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.