शहीद की पत्नी से रालोद नेता ने 6 बीघा हड़पी जमीन, करवाया निर्माण

बागपत : शहीद की पत्नी से रालोद नेता ने 6 बीघा हड़पी जमीन, करवाया निर्माण

शहीद की पत्नी से रालोद नेता ने 6 बीघा हड़पी जमीन, करवाया निर्माण

Tricity Today | शहीद की पत्नी से रालोद नेता ने 6 बीघा हड़पी जमीन

Baghpat News : बरवाला गांव में दबंगों ने शहीद की पत्नी कि जमीन को कब्जा कर उस पर निर्माण शुरू करा दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर निर्माण हो रहे कार्य को तत्काल बंद करवाया। पीड़िता ने पुलिस से दबंगों द्वारा कब्जे की जमीन को मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

1971 के युद्ध में शहीद हुआ जवान
1971 में पाकिस्तान के साथ हुई जंग में बरवाला गांव का जयपाल फोजी शहीद हो गया था। सरकार ने जयपाल सिंह की पत्नी महेंद्री देवी को 6 बीघा जमीन गांव मे ही खेती करने के लिए दी थी। जिसमें महेंद्री देवी ने खेती करना शुरू कर दी। पीड़िता कमजोर परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इसका फायदा उठाते हुए राष्ट्रीय लोक दल के एक नेता ने ताकत और पैसों के दम पर पीड़िता की खेत पर ट्रैक्टर चलाकर उसकी फसल खराब कर दी।

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि उसकी जमीन पर राष्ट्रीय लोक दल के नेता ने कब्जा कर लिया है। दबंग ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी है। नेता ने जैसे ही पीड़िता की जमीन हड़प कर उस पर निर्माण रवाना शुरू कर दिया। शहीद की पत्नी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक, दंबग नेता ने अभी तक महेंद्री देवी की जमीन कब्जा मुक्त नहीं किया है। शहीद की पत्नी ने तहसील में शिकायत पत्र देकर दबंग रालोद नेता से अपनी 6 बीघा जमीन को कब्जा मुक्त कराने की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.