बागपत में ट्रक का ब्रेक फेल होने से पलटा, चालक अस्पताल में भर्ती

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सड़क हादसा : बागपत में ट्रक का ब्रेक फेल होने से पलटा, चालक अस्पताल में भर्ती

बागपत में ट्रक का ब्रेक फेल होने से पलटा, चालक अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | क्षतिग्रस्त ट्रक

Baghpat News : मवीकला गांव में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित स्वास्थ्य उपकेंद्र की दीवार और गेट तोड़ कर वॉल पुट्टी से भरा एक अनियंत्रित ट्रक ब्रेक फेल होने के कारण परिसर में घुसकर पलट गया। ट्रक पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त
शाहपुर का रहने वाला संतोष कुमार ट्रक चलाता है। वह जयपुर से ट्रक में वॉल पुट्टी से भरे बोरे लादकर बागपत आ रहा था। जब वह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से उतरकर मवीकला गांव में पहुंचा। तभी अचानक ब्रेक फेल हो गए। इससे वॉल पुट्टी से भरा ट्रक दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित स्वास्थ्य उपकेंद्र की दीवार और गेट तोड़कर अंदर घुसकर पलट गया। ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही चालक संतोष कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। ट्रक पलटने का शोर सुनकर आसपास के मकानों में रहने वाले ग्रामीण नींद खुलने पर बाहर निकल आए।

घायल जिला अस्पताल में भर्ती
ग्रामीणों ने डायल 112 पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायल चालक संतोष को 108 एम्बुलेंस बुलवाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीएचसी अधीक्षक डॉ.अरविंद मलिक ने बताया कि सब सेंटर की दीवार को नुकसान पहुंचा है। दीवार गिरने की जानकारी से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.