बागपत में सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, तमंचा लहराते हुए फरार हुए बदमाश

बड़ी खबर : बागपत में सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, तमंचा लहराते हुए फरार हुए बदमाश

बागपत में सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, तमंचा लहराते हुए फरार हुए बदमाश

Tricity Today | पूछताछ करती पुलिस

Baghpat News : बागपत मे दिनदहाड़े एक सर्राफा व्यापारी के साथ चांदी के आभूषणों की लूट की वारदात सामने आई है। हरियाणा के सोनीपत से बागपत आते समय रास्ते मे दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात बागपत की निवाड़ा पुलिस चौकी के नजदीक की है। आरोपित बाइक सवार तमंचा लहराते हुए मौके से फरार है।  सूचना पर पहुँची पुलिस और एएसपी बागपत मामले की छानबीन कर आरोपियों की तलाश में जुट गए है।

15 लाख रुपये कीमत के आभूषण लेकर आ रहा था व्यापारी 
मामला बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र का है हरियाणा- यूपी सीमा पर निवाड़ा पुलिस चेक पोस्ट के नजदीक दो अज्ञात बाइक सवारों ने सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया है कि पीड़ित सर्राफा व्यापारी का नाम राजेन्द्र सिंह है। राजेन्द्र सोनीपत, हरियाणा राज्य का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित सर्राफा व्यापारी सोनीपत से बागपत के लिए चांदी के करीब 25 किलो चांदी मतलब 15 लाख रुपये कीमत के आभूषण लेकर बागपत में बिक्री करने के लिए आ रहा था।  

तमंचा लहराते हुए फरार हो गए
जब व्यापारी निवाड़ा पुलिस चेक पोस्ट के नजदीक पहुचा तो पहले से ही पीछा कर रहे दो अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे के बल पर उससे लूट करते हुए बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने शोर मचा दिया जिससे आसपास के लोग इक्कठा हो गए लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश वहां से तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और पूछताछ की।  

सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में जुटी
सूचना पर एएसपी बागपत मनीष मिश्रा भी मौके पर आ गए और पीड़ित सर्राफा व्यापारी राजेन्द्र से पूछताछ कर आरोपितों की तलाश शुरू की। फिलहाल निवाड़ा चेक पोस्ट के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.