दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन हुआ बेकाबू, 10 लोग घायल

बड़ी खबर : दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन हुआ बेकाबू, 10 लोग घायल

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन हुआ बेकाबू, 10 लोग घायल

Tricity Today | हादसा स्थल

  • दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा
  • ढाबा संचालक समेत दस घायल, कई बच्चे बाल-बाल बचे
     
Baghpat News : दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने मंगलवार दोपहर को क्रिस्तु ज्योति कांवेंट स्कूल के बाहर खड़ी एक कार और तीन ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जबकि बाहर खड़े कई बच्चे बाल-बाल बच गए। टक्कर लगने से तीनों ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में महिलाएं समेत 10 लोग घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद आसपास में अफरा-तफरी का माहौल रहा। जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। सूचना पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

तेज रफ्तार कार
निवाड़ा गांव के रहने वाले शौमीन ने बताया कि वह अपनी ई-रिक्शा में मुरथल निवासी सोनिया को लेकर बागपत जा रहा था। जैसे ही वह दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर ई-रिक्शा लेकर क्रिस्तु ज्योति स्कूल के बाहर पहुंचा तो पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उसकी ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। इसके अलावा वाहन ने स्कूल के बाहर बच्चों के इंतजार में खड़ी ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान चालक घायल हो गए।

इसके अलावा पुराना कस्बा निवासी जावेद की कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दिल्ली के उत्तमनगर के रहने वाले राजेश, उसकी पत्नी राखी और मां लाली देवी घायल हो गए, दुर्घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हैं। जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगो ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कार में मिली बीयर की बोतल
हादसे को अंजाम देने वाली कार में बीयर की बोतल भी मिली। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। उधर हादसे में घायल जावेद, बालेश आदि का कहना है कि चालक बीयर पीकर कार चला रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.