दिल्ली पेपर देने आ रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बागपत : दिल्ली पेपर देने आ रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

दिल्ली पेपर देने आ रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Tricity Today | दिल्ली पेपर देने आ रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत

Baghpat : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे और मेरठ बागपत नेशनल हाइवे पर अलग-अलग हादसों में आईटीआई के छात्र समेत दो की मौत हो गई। इस हादसे में मृतक के परिजनों का रो-रो-कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्र की उम्र 26 साल
शिकोहपुर गांव का रहने वाला सचिन शर्मा आईटीआई का छात्र है। इसकी की उम्र 26 साल है। जो शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली से पेपर देने के लिए निकला था। बताया कि मेरठ जाते समय जैसे ही अग्रवाल मंडी टटीरी के पास पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। जिससे सचिन की मौके पर ही मौत हो गई।। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दूसरा हादसा
इसके अलावा मैनपुरी के रहने वाला मोनू अपने साथी कैंटर चालक राहुल के साथ चित्रकूट से कैंटर में धान लेकर सोनीपत जा रहा था। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर टोल के समीप पहुंचकर कैंटर में डीजल चैक करने लगा। तभी पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इसके अलावा एक अन्य कैंटर चालक चन्द्रपाल को भी टक्कर मार। दी। जिसमें परिचालक मोनू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.