बीए में पढ़ रहे छात्र की करंट लगने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Baghpat News : बीए में पढ़ रहे छात्र की करंट लगने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बीए में पढ़ रहे छात्र की करंट लगने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Tricity Today | बीए में पढ़ रहे छात्र की करंट लगने से मौत

Baghpat News : खेत में पानी चलाने गए युवक की टूटे पड़े विद्युत तार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

झुलसने पर मौके पर ही मौत
खेकड़ा के मोहल्ला मुंडाला निवासी किसान नरेंद्र सिंह के खेकड़ा में पाठशाला रोड पर काशीराम कॉलोनी के समीप खेत है। किसान का अविवाहित पुत्र शुभम धामा 21 बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। सोमवार को खेत में पानी चलाने के लिए गया था। गेहूं के खेत में उच्च क्षमता की विद्युत लाइन का तार टूटा पड़ा था। शुभम टूटे पड़े विद्युत तार की चपेट में आ गया। इससे गंभीर रूप में झुलसने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार में कोहराम
दोपहर तक घर वापस ना लौटने पर पिता नरेंद्र सिंह ने खेत में जाकर देखा। वह खेत में मृत अवस्था में पड़ा मिला। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत मोर्चरी हाउस भिजवा दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि विद्युत करंट लगने से युवक की मौत होना बताया जा रहा है। मृतक युवक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.