बागपत के लड़कों ने मेरठ की महिला से हरिद्वार में किया गैंगरेप, वारदात के बाद ले गए घर और फिर...

बड़ी खबर : बागपत के लड़कों ने मेरठ की महिला से हरिद्वार में किया गैंगरेप, वारदात के बाद ले गए घर और फिर...

बागपत के लड़कों ने मेरठ की महिला से हरिद्वार में किया गैंगरेप, वारदात के बाद ले गए घर और फिर...

Tricity Today | आरोपियों को गिरफ्तार किया

Baghpat News : बागपत क्षेत्र के एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी युवक ही अपने परिजन और ग्राम प्रधान के साथ मिलकर चांदीनगर थाने से पीड़िता को अपने घर ले गया। आरोपी ने पीड़ित महिला को बंधक बनाकर दुपट्टे से गला घोटने की कोशिश की। शनिवार को पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियो की गिरफ्तारी की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री के दरबार में पहुंचने के लिए बोला तो पुलिस ने आनन-फानन में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया 
मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र की पीड़ित महिला ने बताया कि उनकी गत वर्ष चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ज्ञान सिंह उर्फ निक्की से फेसबुक के माध्यम से जान-पहचान हुई थी। आरोप है कि गत 29 जनवरी को ज्ञान सिंह के बुलाने पर मेरठ से बागपत बाइपास पर पहुंची तो वहां पर ज्ञान सिंह व उसके दो साथी राहुल व आकाश मिले। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर पिलाने से वह बेहोश हो गई थी। आरोपियों ने हरिद्वार ले जाकर एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई। शोर मचाने पर उक्त वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिर आरोपी उनको मेरठ में उसी स्थान पर छोड़कर चले गए थे। 

पुलिस ने उल्टा पीड़िता को धमकाया 
महिला मेरठ के टीपीनगर थाने पहुंची तो वहां की पुलिस ने चांदीनगर थाना में शिकायत करने के लिए बोल दिया था। 31 जनवरी को चांदीनगर थाने पहुंचकर शिकायत की तो पुलिस के बुलाने पर आरोपी ज्ञान सिंह अपने परिजन और ग्राम प्रधान के साथ वहां पर पहुंचा। महिला ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस ने दो आरोपी युवकों को दो बार थाने लाकर छोड़ा दिया, उल्टा पीड़िता को ही धमकाया गया। 

दुपट्टा से गला घोटकर जान से मारने की कोशिश 
महिला का आरोप है कि पुलिस से बात करके आरोपी उनको अपने घर पर ले गए और तीन दिन बंधक बनाकर रखा। मारपीट कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फर्जी दस्तावेज तैयार किए। आरोपी युवक ने तीन फरवरी को दुपट्टे से गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की लेकिन किसी तरह महिला की जान बच गई। घटना का पुलिस ने 17 मार्च को मुकदमा दर्ज किया, लेकिन दो आरोपियों को दो बार थाने लाकर भी गिरफ्तार नहीं किया। 

मुख्यमंत्री दरबार पहुंचने की दी चेतावनी 
शनिवार को पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची। पीड़िता ने चेतावनी दी कि पुलिस अफसरों से शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है, आरोपी उनका पीछा करते है। वह जल्द ही मुख्यमंत्राी योगी आदित्यनाथ के दरबार में पहुंचकर शिकायत करेंगी। इससे पुलिस हरकत में आई, थोड़े देर बाद ही पुलिस ने तीन आरोपी निक्की उर्फ ज्ञान सिंह निवासी ग्राम सिखेडा, राहुल  और आकाश निवासी सहारनपुर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि महिला के साथ घटना मेरठ और हरिद्वार में हुई थी। उसके बावजूद महिला की शिकायत को गंभीरता से लेकर चांदीनगर थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हर बिंदु की जांच के आधर पर कार्रवा

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.