सांड ने जिस तरह इस व्यक्ति को दी पटखनी, देखकर लोग बोले- बस भगवान ने बचा ली जान

VIDEO : सांड ने जिस तरह इस व्यक्ति को दी पटखनी, देखकर लोग बोले- बस भगवान ने बचा ली जान

सांड ने जिस तरह इस व्यक्ति को दी पटखनी, देखकर लोग बोले- बस भगवान ने बचा ली जान

Tricity Today | सीसीटीवी फुटेज

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के बावजूद घुमंतू और आवारा पशु आम आदमी की जान के दुश्मन बने हुए हैं। इन्हें गौशाला और आश्रय स्थलों में नहीं छोड़ा जा रहा है। बागपत से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर लोग कह रहे हैं, "इन्हें तो भगवान ने बचा लिया। नहीं तो आवारा सांड ने जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।" लोगों का कहना है कि जिले के अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं। घोर लापरवाही से गांवों में किसान और शहर में व्यापारियों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। बागपत में आवारा सांड के आतंक का एक लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें घर के बहार टहल रहे व्यापारी को एक काले रंग का सांड जोरदार पटखनी देता हुआ नजर आ रहा है। बागपत से आई सीसीटीवी फुटेज बेहद खौफनाक
बागपत कस्बे में सुबह के वक्त व्यापारी घर से टहलने निकले थे। सड़क पर पहुंचे तो एक सांड ने पीछे से हमला कर दिया। सांड ने व्यापारी को जोरदार टक्कर मारी। वह करीब 4-5 फुट ऊपर तक उछलता है। सांड उसे अपने सींघ से उठाकर फेक देता है और व्यापारी सडक पर दूर जाकर गिरता है। जिसके बाद व्यापारी वहां से खुद ही खड़ा होकर अपना अखबार हाथ में लिए पास की दुकान पर जाकर अपनी जान बचाता है। 

सर्राफा व्यापारी संजय वर्मा कई गंभीर चोट लगीं
घायल व्यापारी का नाम संजय वर्मा है, जो बागपत के ठाकुर द्वारा मोहल्ले का रहने वाला है। बागपत के नगरवासी कई बार जिलाधिकारी से लेकर नगर पालिका को लिखित शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अफसरों की लापरवाही के चलते शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। यही वजह है कि रोजाना बाजार में सांड का आतंक रहता है। व्यापारी संजय वर्मा को मारी जोरदार टक्कर कारण उनके चेहरे, हाथ, पैर और कमर में चोट आई हैं। जिसका निजी अस्पताल में जाकर उपचार करवा लिया है।

सुनवाई नहीं करते नगर पालिका के अफसर
सांड के आतंक का महज 30 सेकेण्ड का यह लाइव विडियो वहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो आपके सामने है। पीड़ित व्यापारी संजय वर्मा ने बताया कि वह बड़ा बाजार बागपत के रहने वाले हैं। सुबह के समय जब बाहर घूम रहे थे, तभी पीछे से एक सांड आया और उसने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनकी आंखों, कमर और घुटनों में गम्भीर चोट आई हैं। बाजार में ग्राहकों के ऊपर सांड सींघ घुमाते हैं। कई बार तो दुकानों में ऊपर तक चढ़ जाते हैं। उन्होंने बताया कि वह नगर पालिका बागपत में ईओ के पास भी गए थे, जहां लिखित में शिकायत दी है। कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। बागपत के अमीनगर सराय में भी कुछ समय पहले स्टील के बने कचरे के डिब्बे में सांड ने मुँह फंसा लिया और उसके बाद सारे बाजार में आंतक मचाया था। उन्होंने मांग की है कि इन आवारा पशुओं और सांड को पकड़कर जल्द गोशाला में भिजवाया जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.