लाखों रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार, चालाकी से दिया घटना को अंजाम

बागपत : लाखों रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार, चालाकी से दिया घटना को अंजाम

लाखों रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार, चालाकी से दिया घटना को अंजाम

Tricity Today | घटनास्थल

  • -घटना की जानकारी मिलने पर युवक के रिश्तेदारों ने किया हंगामा, कार्रवाई की मांग
  • -मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस, सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाश की तलाश शुरू
  • -फुगाना गांव से वाजिदपुर गांव लग्न लेकर जा रहे थे कार सवार युवक
Baghpat : नेहरू मूर्ति पर शुक्रवार की दोपहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक अज्ञात बदमाश कार सवार युवक से लाखों रूपयों से भरा बैग ले उड़ा। इस दौरान पी‌ड़ित युवक के रिश्तेदारों ने बदमाश की इधर-उधर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बाद में युवक और उसके रिश्तेदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामला शांत किया। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाश को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

चालाकी से ले उड़ा बैग
श्याम गढी कांधला निवासी अभिषेक शुक्रवार की दोपहर फुगाना गांव निवासी अपने ‌रिश्तेदार सोम सिंह के साथ कार में सवार होकर वाजिदपुर गांव में लग्न लेकर जा रहे थे। इस दौरान सभी फल और मेवा खरीदने के लिए नगर की नेहरू मूर्ति पर आकर रूके। सोम ‌सिंह और अन्य मेवा व फल खरीदने के लिए चले गए और कार में अभिषेक को छोड़कर चले गए। थोडी देर बाद एक अज्ञात बदमाश अभिषेक के पास पहुंचा और यह कहते हुए छह लाख रूपयों का बैग ले उड़ा की रिश्तेदारों ने मंगाया है।

बदमाश की धरपकड़ को लेकर हंगामा
लगभग पांच मिनट बाद अभिषेक ने फोन कर इसकी जानकारी अपने रिश्तेदार सोम सिंह शर्मा को दी और बैग मिलने के बारें में पूछा, लेकिन सोम सिंह ने इंकार कर दिया। बाद में सभी एकत्रित होकर कार के पास पहुंचे और अभिषेक से पूरी जानकारी लेते हुए बदमाश की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इस दौरान उन्होंने बदमाश की धरपकड़ और रूपयों से भरा बैग बरामद कराने की मांग को लेकर हंगामा भी शुरू कर दिया।

पुलिस तलाश में जुटी
मामला बढ़ता देख कोतवाली प्रभारी चन्द्रकांत यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामला शांत किया। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाश की तलाश कर रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी चन्द्रकांत यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम के साथ मौके पर गया था, सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है, हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है। यदि तहरीर प्राप्त होती है तो तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.