पति को महबूबा के साथ देख आगबबूला हुई पत्नी, थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के सामने की जमकर मारपीट

बागपत में अजीबोगरीब मामला : पति को महबूबा के साथ देख आगबबूला हुई पत्नी, थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के सामने की जमकर मारपीट

पति को महबूबा के साथ देख आगबबूला हुई पत्नी, थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के सामने की जमकर मारपीट

Google Image | Symbolic Photo

पति को महबूबा के साथ देख आगबबूला हुई पत्नी, थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के सामने की जमकर मारपीट BAGHPAT NEWS : भैंस की खरीद फरोख्त के मामले को लेकर थाने पहुंचे भैंस के मालिक और उसकी प्रेमिका की पुलिस के सामने बेइज्जती हो गई। भैंस मालिक की पत्नी ने थाने में पति के साथ उसकी प्रेमिका को देखा तो वह आपा खो बैठी और प्रेमिका पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। पुलिस ने दोनों को थाने से बाहर निकाला तो बाहर भी महिला ने केवल मारपीट ही नहीं की बल्कि सरे राह बाल पकड़कर खींच दिए। कुछ लोगों ने दोनो को अलग-अलग किया। ये मामला दोघट थाना क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बागपत जनपद के रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने अपनी भैंस पड़ोसी इदरीशपुर गांव के एक युवक को बेचने के लिए दे दी। इदरीशपुर गांव के रहने वाले युवक ने अपने ही गांव के एक युवक को भैंस बेच दी। 

भैंस मालिक और प्रेमिका पहुंची थाने
भैंस मालिक जब बाकि पैसे लेने के लिए पहुंचा तो उसने रुपए देने से मना कर दिया। भैंस मालिक के साथ उसकी प्रेमिका भी थी। झगड़ा बढ़ा तो भैंस खरीदने वाले युवक ने पुलिस को चोरी की सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस भैंस मालिक और उसकी प्रेमिका को थाने में ले आई। 

पत्नी ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा
इस विवाद की सूचना किसी ने भैंस मालिक की पत्नी को दे दी। जिसके बाद भैंस मालिक की पत्नी बुढ़ाना थाना क्षेत्र से अपने परिवार के लोगों के साथ दोघट थाने पहुंची और पति के साथ उसकी प्रेमिका को देख थप्पड़ों से पिटाई शुरू कर दी।महिला पुलिस कर्मी ने बीच बचाव कर दोनों को अलग कर दिया, भैंस मालिक की पत्नी अपना आपा खो बैठी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.