ग्रामीणों ने सिपाही और होमगार्ड को बंधक बनाया पीटा, जानिए क्यों

बागपत : ग्रामीणों ने सिपाही और होमगार्ड को बंधक बनाया पीटा, जानिए क्यों

ग्रामीणों ने सिपाही और होमगार्ड को बंधक बनाया पीटा, जानिए क्यों

Tricity Today | घटनास्थल

Baghpat News : बागपत में पुलिसकर्मी और होमगार्ड ने सीसीटवी में तोडफोड़ कर रहे लोगों को रोका तो उन्हें एक मकान में बंधक बनाकर पीटा गया। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने पहुंचकर उन्हें बचाया। सरूरपुर कलां गांव में रविवार देर रात पुलिसकर्मी और होमगार्ड को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई। बताया गया कि गांव में बैंक के सामने एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े जाने पर पुलिस को बैंक में कोई घटना किए जाने की सूचना मिली थी। इसपर वहां पहुंचे पुलिस कर्मी और होमगार्ड ने तोडफोड़ कर रहे लोगों को रोका तो दोनों को मकान के अंदर बंधक बनाकर पीटा गया। उनकी गर्दन पर हथियार भी रख दिया, लेकिन तभी मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने उनको छुड़वाया।

चौकी पर तैनात सिपाही अंकित और होमगार्ड प्रवीण
सरूरपुर कलां चौकी पर तैनात सिपाही अंकित और होमगार्ड प्रवीण के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी सरुरपुर कलां गांव में बैंक के सामने एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ने की सूचना मिली। जिस पर उन्होंने वहां पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे तोड़ रहे महिला समेत 6 लोगों को रोका और घर जाने के लिए कहा।

दोनों के साथ हुई मारपीट
वह सिपाही और होमगार्ड को पकड़कर खींचते हुए अपने मकान में लेकर चले गए। जहां सिपाही और होमगार्ड के साथ बंधक बनाकर मारपीट की गई। बताया गया कि सिपाही की गर्दन पर धारदार हथियार भी रख दिया गया। लेकिन पहले ही आसपास रहने वाले लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो भारी पुलिस बल वहां पहुंच गया। जिसके बाद सिपाही और होमगार्ड को बंधनमुक्त कराया गया। इस मामले में सिपाही की तरफ से छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.