मां के साथ दूध लेने जा रही युवती से अश्लील हरकतें, विरोध करने पर दोनों को पीटा

Baghpat : मां के साथ दूध लेने जा रही युवती से अश्लील हरकतें, विरोध करने पर दोनों को पीटा

मां के साथ दूध लेने जा रही युवती से अश्लील हरकतें, विरोध करने पर दोनों को पीटा

Google | Symbolic Image

Baghpat News : बड़ौत पठानकोट महोल्ले में दूध लेने जा रही मां बेटी के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। उधर युवकों ने मां बेटे को इतनी बुरी तरह पीटा, जिस से वह घायल हो गई। अब दोनों ने युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा  मामला
पीड़िता रिहाना ने बताया कि उसकी बेटी हसीना बुधवार को मोहल्ले में ही दूध लेने जा रही थी। उसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला एक युवक अपने साथियों के साथ वहंां पर उसके पास गया। जिसके बाद उसने हसीना पर अश्लील टिप्पणियां की। जिसका विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हसीना का शोर सुनकर उसकी मां रिहाना वहां पर पहुंच गई। जिसके बाद युवकों ने उनकी उसके साथ भी मारपीट की। 

दरोगा ने शिकायत देने के बाद भी नही की कोई कार्यवाही
रिहाना ने आरोप लगाया है कि रेलवे रोड पुलिस चौकी में शिकायत देने के बाद भी दरोग़ा ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में माँ बेटी ने कोतवाली में जा कर आरोपी के ख़िलाफ़ तहरीर दी। साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एक सभासद समझौता न करने पर धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता रिहाना की तहरीर पर दोनों का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.