विधवा ने लगाया मुसलमान युवकों पर रेप का आरोप, जान से मारने की दी धमकी

Baghpat News : विधवा ने लगाया मुसलमान युवकों पर रेप का आरोप, जान से मारने की दी धमकी

विधवा ने लगाया मुसलमान युवकों पर रेप का आरोप, जान से मारने की दी धमकी

Google Image | Symbolic Photo

Baghpat : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विधवा महिला के साथ दो मुसलमान युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी हैै।

पीड़िता का आरोप
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित विधवा महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 26 नवंबर की सुबह 10 बजे वह अपने खेत में गई थी। जैसे ही खेत में पहुंची तो वहां पर पहले से ही विशेष समुदाय के दो युवक बैठे हुए थे। आरोप लगाया कि दोनों युवकों ने पकड़ लिया और ईख के खेत में खींच कर ले गए, जहां पर दोनों ने डरा धमकाते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। जाते-जाते आरोपियों ने पुलिस को शिकायत करने पर धमकी दी कि यदि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे। उनके जाने के बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुुंचे तो दोनों आरोपी ग्रामीणों को देख भाग खड़े हुए।

जमीन को लेकर विवाद
उधर सीओ सविरत्न गौतम का कहना है कि महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर जिन दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था कि उनके साथ महिला का पट्टे की भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। इस मामले की जांच कर ली गई है। दुष्कर्म का आरोप निराधार मिला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.