उदयपुर और महराष्ट्र की घटना के विरोध में आर्य वीर दल के कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौपा ज्ञापन

बागपत : उदयपुर और महराष्ट्र की घटना के विरोध में आर्य वीर दल के कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौपा ज्ञापन

उदयपुर और महराष्ट्र की घटना के विरोध में आर्य वीर दल के कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौपा ज्ञापन

Tricity Today | आर्य वीर दल के कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन

Baghpat news : आर्य वीर दल के कार्यकर्ताओ ने उदयपुर राजस्थान में हुई   कन्हैया लाल की हत्या और महाराष्ट्र की घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने डीएम को एक ज्ञापन दिया है। यह प्रदर्शन यतेंद्र आर्य के नेतृव में किया गया। उन्होंने कातिलों के खिलाफ जल्द से जल्द करवाई कर सजा सुनाने की मांग की है। 

हिंदू धर्म में डर पैदा करने के लियए की गयी हत्या 
यतेंद्र आर्य के नेतृव में आर्य वीर दल के कार्यकर्ताओं ने डीएम राजकमल यादव को  ज्ञापन देते हुए बताया कि कुछ उन्मादी जिहादियों द्वारा राजस्थान प्रांत के उदयपुर शहर में कन्हैयालाल और महाराष्ट्र प्रांत के अमरावती में उमेश कोल्हे कि जिस प्रकार से  हत्याएं की गई, यह अत्यंत निंदनीय और अमानवीय है। यह हत्या ए एक साजिश के तहत की गई, ताकि हिंदू धर्म में डर पैदा किया जा सके। 

जल्द सुनवाई कर दी जाये फांसी की सजा 
उन्होंने बताया की कन्हैयालाल उमेश कोल्हे ने ऐसा कोई भी अपराध नहीं किया था, जिससे इस प्रकार जिहादियों द्वारा आईएसआईएस आतंकी संगठन के तरीके से उनकी गर्दन काटकर हत्या की गई। अगर हिंदू धर्म भी जिहादियों को उनकी भाषा  के अनुसार उत्तर देने लगा तो पूरे देश की स्थिति क्या होगी। उन्होंने कहा की इन कातिलों का विशेष अदालत में जल्द से जल्द सुनवाई कराकर अभिलंब फांसी की सजा दिलाई जाए। इन जिहादियों के विरूद्ध कठोर से कठोर नियम बनाए जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। 

यह लोग रहे उपस्थित 
इस मौके पर भूषण आर्य् जिला मंत्री, मनोज आर्य जिला कोश् अध्यक्ष, प्रियंका आर्य, सुनील आर्य, सुशील आर्य, शिव आशीष गोद, लखन आर्य, आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.