पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

Baghpat News : पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

Tricity Today | पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

Baghpat News : बागपत से बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रामीणों का आरोप है। पुलिस ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई करने से युवक की मौत हो गई है। जिसके बाद से परिजनों और गांव के लोगो में काफी रोष है।  

क्या है पूरा मामला 
रटौल निवासी 26 वर्षीय साजिद का पुत्र बाबू पेंटर का काम करता है। जिसको रटौल पुलिस जुए में मामले में पूछताछ के लिए चौकी ले आयी थी। बाबू के परिजनों का आरोप है कि आम के बाग में जुए खेलने के आरोप में पुलिस उसको पूछताछ के लिए चौकी ले गई थी। जहा उसके साथ जमकर मारपीट की गयी थी। बाबू की तबीयत बिगड़ने पर पुलिसकर्मियों ने परिजनो को बुला युवक को उन्हें सौप दिया परिजन घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए  खेकड़ा डाक्टर के यहा लेकर चल दिये जिसके बाद युवक नें रास्ते मे दम तौड़ दिया। जब यह सूचना गांव में पहुची तो हजारों की भीड़ मौकें पर इकट्ठा हो गयी और पुलिसकर्मियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की  पुलिसकर्मियों ने भीड़ को भगानें का प्रयास भी किया, लेकिन भीड़ वही जमी रही। जिसके बाद मौजूद लोगो ने मौकें पर बड़े अधिकारियों को बुलानें की मांग की वही रोड़ जाम कर बैठ गए।

सूचना पाकर पहुंचे यह अधिकारी 
सूचना पाकर सीओ प्रिता सिह, सीओ राकेश कुमार शर्मा और सीओ विजय चौधरी समेत तीन थानों की फोर्स भी मौकें पर पहुंची। परिजनों को समझाने का प्रयास किया। वहीं, पुलिस अधिकारियों वह गणमान्य व्यक्तियों के सहयोग से शव को उठाकर पीएम के लिए भेज दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.