हिस्ट्रीशीटर का घर बताने जा रहे व्यक्ति की मौत, पुलिस हैरान

बुलंदशहर में गजब का हादसा : हिस्ट्रीशीटर का घर बताने जा रहे व्यक्ति की मौत, पुलिस हैरान

हिस्ट्रीशीटर का घर बताने जा रहे व्यक्ति की मौत, पुलिस हैरान

Google Image | Symbloic Image

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद से एक चौंकाने चौंकाने वाली खबर आ रही है। यहां पुलिस को हिस्ट्रीशीटर का घर बताने जा रहे व्यक्ति की रास्ते में अचानक मौत हो गई। बता दें कि एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर पुलिस हिस्ट्रीशीटर और जिलाबदर बदमाशों का सत्यापन कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात जहांगीराबाद पुलिस गांव जलीलपुर पहुंची। वहां घर के आंगन में सो रहे 55 वर्षीय सलीम से गांव के ही एक हिस्ट्रीशीटर का नाम बताकर उसके घर का पता पूछा। पुलिस को देख सलीम घबरा गया और हिस्ट्रीशीटर के घर का पता बताया। पुलिसकर्मियों ने तंग गलियां होने के चलते सलीम को साथ चलने को कहा। सलीम पुलिस के साथ घर बताने के लिए चल दिया। रास्ते में वह जमीन पर गिर गया। पुलिसकर्मी उसे सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीएचसी पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर सलीम का उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या कहती है पुलिस
कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने परिजनों के आरोपों को गलत बताया। एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में पुलिस टीम के साथ सलीम चल रहा है और वहीं गिर पड़ा। चिकित्सकों का पैनल गठित कर वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्रथमदृष्ट्या लग रहा है कि मौत हार्टअटैक से हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.