पहासू के युवक ने लंदन के टावर ब्रिज पर पढ़ी हनुमान चालीसा, वीडियो वायरल

बुलंदशहर : पहासू के युवक ने लंदन के टावर ब्रिज पर पढ़ी हनुमान चालीसा, वीडियो वायरल

पहासू के युवक ने लंदन के टावर ब्रिज पर पढ़ी हनुमान चालीसा, वीडियो वायरल

Google Image | लंदन के टावर ब्रिज पर पढी हनुमान चालीसा

Pahasu : एक व्यक्ति ने लंदन के टावर ब्रिज पर हनुमान चालीसा पढ सबको हैरान कर दिया। पहासू के इस युवक ने लंदन के टावर ब्रिज पर हनुमान चालीसा पढी। यह युवक सात समुंदर पार लंदन की एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। पहासू निवासी राहुल शर्मा ने लंदन स्थित टावर ब्रिज पर हनुमान चालीसा पढी जिसके बाद यह खबर सुर्ख़ियों में आ गई। ब्रिज पर हनुमान चालीसा पढ़ते हुए राहुल शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। दरअसल इस वीडियो में राहुल ने टेम्स नदी पर बने लंदन ब्रिज पर बकायदा खड़े होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। राहुल एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं और पिछले कई वर्षों से वह लंदन में ही रह रहे हैं। राहुल का हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने देखा तो काफी अचंभित और प्रसन्न हुए। लोगों ने इस वीडियो को खूब शेयर किया। लोगों के खासा पसंद आने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

पहले भी बटोर चुके हैं सुर्खियां
 राहुल इससे पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से सुर्खियां बटोर चुके हैं। पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हो चुका है जिस पर लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया था।
पिछले वर्ष एक क्रिकेट मैच में काफी अर्से बाद इंग्लैंड पर भारत की ऐतिहासिक जीत पर उन्होंने ओवल क्रिकेट ग्राउंड में तिरंगा लहरा कर काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.