हत्या के बाद बोला-मोहब्बत में धोखा देने वालों की सिर्फ एक ही सजा है मौत, Video

बुलंदशहर में प्यार का खौफनाक अंत : हत्या के बाद बोला-मोहब्बत में धोखा देने वालों की सिर्फ एक ही सजा है मौत, Video

हत्या के बाद बोला-मोहब्बत में धोखा देने वालों की सिर्फ एक ही सजा है मौत, Video

Tricity Today | Viral Video

Bulandshahr News : आपने प्यार में धोखा देने वाले जरूर देखें होंगे। ऐसा भी हो सकता है कि आपने प्यार में धोखा खाया भी हो। इस प्यार के मायाजाल में फंसने के बाद लोगों को कुछ नहीं दिखता है। ऐसे में बुलंदशहर जिले के खुर्जा में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देने पर निर्मम हत्या कर दी है। इतना ही नहीं ये सब करने के बाद भी आरोपी मुस्कुरा कर आपने काम पर फक्र कर रहा है। कहता है कि मैंने एक ही मर्डर किया है मेरा एनकाउंटर नहीं होगा।  वीडियो में आरोपी ने दी चुनौती 
जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के खुर्जा में बॉयफ्रेंड अदनान ने कब्रिस्तान में आसमा की हत्या कर दी। आसमा अपने हसबेंड को छोड़कर बॉयफ्रेंड संग रह रही थी। अब बॉयफ्रेंड को शक था कि उसका कहीं और भी चक्कर है। पुलिस ने आरोपी अरेस्ट किया। इन सब में अब आरोपी अदनान का हत्या के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहता है "मोहब्बत में धोखा देने वालों की सिर्फ एक ही सजा है मौत, चाकू से गर्दन काट डाली" 

बेखौफ आरोपी को सुन आप भी हो जाएंगे हैरान
वह आगे कहता है कि ढाई साल की कमाई खाई मेरी और दूसरे आदमी से फस गई। मोहब्बत में धोखा दे दिया बर्दाश्त नहीं हुआ मुझे। संजय दत्त का फैन हूं मैं बिल्लू राणा तो मर गया एनकाउंटर कर दिया उसका मेरा एनकाउंटर थोड़ी ना होगा मैंने तो एक ही मर्डर किया है। बस थोड़ी ना किए हैं। दोस्ती में भी धोखा दिया तो मैं उसे भी मार दूंगा। वीडियो में कोई उससे पूछ रहा है कि आगे चलकर क्या बना है तो वह कहता है सजा काट के पता चलेगा कि आगे क्या बनना है। इसके बाद मेरे घर पर कुछ बात आई तो मैं सबको उड़ा डालूंगा बम लगा दूंगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.