विवाह के एक साल बाद की युवक ने आत्महत्या, दो माह के बच्चे को देख सबका दिल पसीजा

बुलंदशहर : विवाह के एक साल बाद की युवक ने आत्महत्या, दो माह के बच्चे को देख सबका दिल पसीजा

विवाह के एक साल बाद की युवक ने आत्महत्या, दो माह के बच्चे को देख सबका दिल पसीजा

Google Image | Symbolic Photo

Anoopshahr : अनूपशहर क्षेत्र के गांव के एक युवक की मौत ने आसपास के लोगों को हैरान कर दिया। बताया जा रहा है युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। युवक की मौत के बाद एक साल पहले विवाह कर आई पत्नी और दो माह के बच्चे के बारे में सोच सबका दिल पसीज गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

एक साल पहले हुआ विवाह, दो माह का है बच्चा
मामला अनूपशहर क्षेत्र के गांव नगला करनपुर का है। यहां पर रहने वाले 27 वर्षीय युवक प्रेमचंद को बेसुध हालत में देख परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिय। प्रेमचंद अपने छह भाइयों में सबसे छोटा था। प्रेमचंद का करीब एक साल पहले ही विवाह हुआ था। उसका दो माह का बच्चा भी है। युवक की मौत के बाद पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। 2 माह के बच्चे को देख कर सब का दिल पसीज गया है।

शुरुआती जांच कर रही आत्महत्या की ओर इशारा
युवक के मृत घोषित हो जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की समीक्षा की। थाना पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में मामला जहर खाकर आत्महत्या करने का लग रहा है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। सभी पहलुओं की जांच पड़ताल कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.