14 को डीएम कार्यालय का घेराव करेगी भारतीय किसान यूनियन, ट्यूबवेल के बिजली मीटर हटाने की मांग

बुलंदशहर : 14 को डीएम कार्यालय का घेराव करेगी भारतीय किसान यूनियन, ट्यूबवेल के बिजली मीटर हटाने की मांग

14 को डीएम कार्यालय का घेराव करेगी भारतीय किसान यूनियन, ट्यूबवेल के बिजली मीटर हटाने की मांग

Google Image | डीएम कार्यालय

Bulandshahr : भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत शुक्रवार को आयोजित की गई। यह महापंचायत गांव पूटी नसीराबाद स्थित खुटेल फॉर्म पर हुई। आयोजित हुई महापंचायत में किसानों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भारतीयों किसान संगठन के अधिकारियों द्वारा चर्चा की गई। कई मांगों को लेकर संगठन की नाराजगी देखने को मिली। भाकेयू 14 जुलाई को डीएम कार्यालय का घेराव भी करेगी।

किसानों के ट्यूबवेल पर लगे बिजली मीटर हटाने की मांग
भाकेयू मेरठ मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान ने कहा कि किसानों के नलकूपों (ट्यूबवेल) पर लग रहे बिजली के मीटर को जल्द ही नहीं हटाया गया तो जिले में एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। किसानों ने इसके बाद मौके पर मौजूद तहसीलदार सदर को ज्ञापन भी दिया। महापंचायत की अध्यक्षता प्रकाश चंद्र लोधी ने और संचालन गुलवीर सिंह प्रधान ने किया। मौके पर भारतीय किसान यूनियन के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे

नए पदाधिकारियों की भी हुई है नियुक्ति
भारतीय किसान यूनियन की इस महापंचायत में कई नए पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गई। इस महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष राकेश लोधी ने बताया कि महापंचायत के दौरान नरेंद्र सिंह को जिला प्रवक्ता बनाया गया है। खेम उर्फ पप्पू को लखावटी ब्लॉक का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है जबकि प्रवीण चौधरी को अगौता का ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.