बारिश में हुआ जलभराव, बीजेपी विधायक ने बाल्टी से निकाला गंदा पानी, Video Viral

Bulandshahar : बारिश में हुआ जलभराव, बीजेपी विधायक ने बाल्टी से निकाला गंदा पानी, Video Viral

बारिश में हुआ जलभराव, बीजेपी विधायक ने बाल्टी से निकाला गंदा पानी, Video Viral

Social Media | बीजेपी विधायक ने बाल्टी से निकाला गंदा पानी

Bulandshahar : बुलंदशहर में बारिश के चलते, रोड पर पानी जमा होने की शिकायत मिलने पर बीजेपी विधायक ने कॉलोनी में पहुंच कर बाल्टी से पानी निकालने का काम किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल बता दें, अपने समर्थकों के साथ शनिवार को शहर की बीसा कॉलोनी पहुंचे बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी गंदे पानी को बाल्टी से निकालते दिखाई दिए। साथ ही विधायक ने कॉलोनी वासियों को इस समस्या से निजात दिलाने का भी आश्वासन दिया।  सड़क पर पानी भरा
शहर की बीसा कालोनी के लोगों के मुताबिक, बारिश का पानी जमा हो जाने के कारण लोगों को निकलने काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बरसात शुरू होने से महीनों पहले से सड़क पर पानी भरा है। भाजपा के पालिका चेयरमैन मनोज गर्ग ने सुनवाई नहीं की तो वे शुक्रवार शाम भाजपा के सदर विधायक प्रदीप चौधरी के पास पहुंचे। विधायक ने इसको ठीक करवाने का आश्वासन दिया है।

विधायक के नाम पर लगे जिंदाबाद के नारे
लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंचे विधायक ने सड़क पर जमा गंदे पानी में घुसकर बाल्टियों ने निकालना शुरू कर दिया। जिसकी किसी ने वीडियो बना ली और वायरल कर दिया। विधायक का बाल्टियों से पानी निकालने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही वीडियो में विधायक के जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.