थाना प्रभारी को मिली धमकी, कॉलर ने बोला- वर्दी उतरवा दूंगा, एसएसपी ने जांच के आदेश दिए

बुलंदशहर : थाना प्रभारी को मिली धमकी, कॉलर ने बोला- वर्दी उतरवा दूंगा, एसएसपी ने जांच के आदेश दिए

थाना प्रभारी को मिली धमकी, कॉलर ने बोला- वर्दी उतरवा दूंगा, एसएसपी ने जांच के आदेश दिए

Tricity Today | थाना प्रभारी और आरोपी

थाना प्रभारी को मिली धमकी, कॉलर ने बोला- वर्दी उतरवा दूंगा, एसएसपी ने जांच के आदेश दिए बुलंदशहर के खानपुर थाना प्रभारी नरेश शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि एक व्यक्ति थाना प्रभारी के साथ अब रात अभद्र भाषा में बात कर रहा है और वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहा है। ऑडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुलंदशहर के एसएसपी ने पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

कॉलर का आरोप, थाना प्रभारी ने महिला के साथ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया
यह मामला बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र का है। बुलंदशहर के थाना प्रभारी नरेश शर्मा और एक युवक बिलाल के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में बिलाल कह रहा है कि वह उसकी वर्दी उतरवा देगा। ऑडियो में बिलाल थाना प्रभारी नरेश वर्मा पर महिला के साथ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद यह ऑडियो बुलंदशहर के एसएसपी तक पहुंच गई है। ऑडियो में बिलाल अपने आपको गृह मंत्रालय में तैनात अधिकारी बता रहा है। 

बुलंदशहर के एसएसपी ने जांच के आदेश दिए
बुलंदशहर के एसएसपी ने आदेश दिया है कि इस पूरे प्रकरण की काफी गंभीरता से जांच की जाए। वही एक पुलिसकर्मी से बदतमीजी से बात करने पर और उसको धमकाने पर बिलाल के खिलाफ खानपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी ने आदेश दिया है कि थाना प्रभारी के खिलाफ भी जांच की जाएगी। जिससे पूरे मामले का पता चल सके।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.