बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे में रोडवेड बस के ड्राइवर की मौत, 43 यात्री घायल

बड़ी खबरः बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे में रोडवेड बस के ड्राइवर की मौत, 43 यात्री घायल

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे में रोडवेड बस के ड्राइवर की मौत, 43 यात्री घायल

Google Image | संतुलन बिगड़ने के बाद पेड़ से टकराई बस

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे में रोडवेड बस के ड्राइवर की मौत, 43 यात्री घायल
  • -दिल्ली से बदायूं जा रही तेज़ रफ्तार रोडवेज बस कैंटर से टकराई
  • -संतुलन बिगड़ने से हुआ बड़ा हादसा
  • -22 यात्रियों को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार को हुए एक भयावह हादसे में रोडवेज बस के ड्राइवर की मौत हो गई। घटना में 43 यात्री घायल हो गये। इनमें से कई की हालत गंभीर है। दरअसल तेज रफ्तार रोडवेज बस एक टैंकर से टकरा गई। मौके पर पहुचीं पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया। सभी घायलों को नजदीकी डिवाई अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि बाद में 22 घायल यात्रियों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। अन्य को बुलंदशहर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

ऐसे हुआ हादसा
शुक्रवार की शाम दिल्ली से बदायूं जा रही तेज़ रफ्तार रोडवेज बस बुलंदशहर में एक कैंटर से टकरा गई। टक्कर की वजह से बस का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसा जिले के नरोरा थाना क्षेत्र के रतनपुर खेड़िया गांव के पास हुया। भयावह दुर्घटना में 43 मुसाफिर घायल हो गए। परिवहन बस के ड्राइवर की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को निकाला। बस के शीशे और खिड़की तोड़ कर मुसाफिरों को बाहर निकाला गया। 

रोडवेज बस चालक की मौत
बुलंदशहर के जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने शनिवार को इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम नरोरा थाना क्षेत्र के रतनपुर खेड़िया गांव के पास हुए हादसे की सूचना के बाद वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बस चालक की मौत हो चुकी थी। उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 22 घायल यात्रियों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। अन्य 16 को इलाज के लिए जिला अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती कराया गया है। इन सभी का उपचार किया जा रहा है। सड़क से बस को हटा दिया है। अब वहां यातायात सामान्य हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.